पूर्व मुख्यमंत्री ने के.के.पाठक से की बड़ी अपील, सुधर जाएगी बिहार की शिक्षा व्यवस्था

रंजन अभिषेक
टेन न्यूज नेटवर्क

पटना (04 जनवरी 2024): बिहार के शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक अपने कार्यशैली के कारण अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। कई बार वे बिना किसी सूचना के सीधे स्कूलों का औचक निरीक्षण करने पहुंच जाते हैं तो कई बार बीच बैठक में ही अधिकारियों की क्लास लगा देते हैं। अब एकबार फिर केके पाठक सुर्खियों में है। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने का कारण है बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री का उनसे अपील।

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पर शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक से अपील किया है। मांझी ने ट्वीट करते हुए कहा कि और तो वो सबकुछ काफी अच्छा कर रहे हैं लेकिन एक और काम वो कर दें वो ऐसा नियम बना दें कि सरकारी तनख्वाह पाने वाले सभी अधिकारी, राजनेता और कर्मचारियों के बच्चे सरकारी स्कूलों में ही पढ़ेंगे।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पर किया ट्वीट

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पर ट्वीट करते हुए कहा कि “वैसे तो के के पाठक साहब शिक्षा के दिशा में अद्वितीय काम कर रहें हैं।
पर यदि वह एक काम और कर दें तो शिक्षा के क्षेत्र में ऐतिहासिक सुधार हो जाएगा।

“मुख्य सचिव का बच्चा हो या चपरासी का,विधायक का बच्चा हो या मंत्री का,सरकार से वेतन उठाने वालों के बच्चे सरकारी स्कुल में ही पढेगें।”