‘फर्जी लैब टेस्ट’ मामले को लेकर बीजेपी नेता वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल पर बोला जोरदार हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 जनवरी 2024): दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की मुश्किलें कम होने का नहीं ले रही हैं। वहीं अब दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने एक और मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। उपराज्यपाल ने गुरुवार को आम आदमी मोहल्ला क्लीनिक में ‘फर्जी लैब टेस्ट’ मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की है। मरीजों के प्रवेश को चिह्नित करने के लिए नकली/गैर-मौजूद मोबाइल नंबरों का उपयोग किया गया था। इस मामले में सीबीआई जांच के आदेश के बाद भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है।

बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि “यह अत्यन्त खेदपूर्ण है कि अभी 20 दिन पहले अरविंद केजरीवाल शासित दिल्ली सरकार के अस्पतालों में नकली एवं घटिया दवाई वितरण के स्कैम की जानकारी सामने आने से दिल्ली एवं देश की जनता स्तब्ध हुई थी और आज फिर सुबह सुबह केजरीवाल सरकार के स्वास्थ्य विभाग का एक और सैंकड़ों करोड़ का पैथोलॉजी टेस्ट घोटाला सामने आने से दिल्ली की जनता शर्मसार है।”

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि “इस पैथोलॉजी घोटाले में केजरीवाल सरकार की भूमिका और अधिक स्पष्ट करने वाली बात यह है कि खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री मनीष सिसोदिया एवं वर्तमान स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज की जानकारी में अगस्त 2022 से है पर यह इस पर चुप्पी साधे बैठे रहे।”

वीरेंद्र सचदेवा ने आरोप लगाते हुए कहा कि “केजरीवाल को पैथोलॉजी टेस्ट घोटाले की जानकारी होने पर भी चुप रहना साफ दर्शाता है कि यह पूरा घोटाला खुद मुख्यमंत्री केजरीवाल के इशारे पर हुआ और इसलिए केजरीवाल ने मोहल्ला क्लीनिक ही नहीं सरकारी अस्पतालों के भी अधिकांश टेस्ट एवं एक्स रे आदि सेवाएं निजी कम्पनियों को सौंप दी हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “साफ है केजरीवाल सरकार टेस्ट एवं एक्स रे आदि निजी कम्पनियों को देकर सैकड़ों करोड़ आम आदमी पार्टी के खजाने में किक बैक ले रही है जिसकी सी.बी.आई. जांच आवश्यक है। इससे बड़ा घोटाले का सबूत क्या होगा की 2022 में ही सरकार की जानकारी में आ गया था की एक ही फोन नम्बर पर सैकड़ों टेस्ट हर माह पंजीकृत हो रहे हैं।”