बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने क्यों कहा कि केजरीवाल और उनकी पार्टी को मिलना चाहिए ऑस्कर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 जनवरी 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के तीसरी समन को भी नजर अंदाज कर ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी में बयानबाजी जारी है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता शहज़ाद पूनावाला ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला किया है। साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी की तुलना एक बच्चे से किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी उस बच्चे की तरह है जो बार-बार कहती है भेड़िया आया और लोग उसका विश्वास करना छोड़ देते हैं।

भारतीय जनता पार्टी के नेता शहज़ाद पूनावाला ने कहा कि “अगर किसी को ड्रामा करने और विक्टम कार्ड खेलने के लिए ऑस्कर मिलना चाहिए तो अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को मिलना चाहिए। AAP उस बच्चे की तरह है जो बार-बार कहती है भेड़िया आया और लोग उसका विश्वास करना छोड़ देते हैं। जैसे हेमंत सोरेन 7 समन टाल चुके हैं, वैसे अरविंद केजरीवाल 3 समन टाल चुके हैं।”

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में 22 दिसंबर, 2023 को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीसरी बार नोटिस जारी कर 3 जनवरी को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा था। केजरीवाल ने ईडी को अपने जवाब में सहयोग करने की इच्छा व्यक्त की। लेकिन नोटिस को “अवैध” बताते हुए तलब की गई तारीख पर उपस्थित होने से इनकार कर दिया। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने केजरीवाल को नोटिस जारी कर 2 नवंबर और 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था।