ईडी के समन पर अरविंद केजरीवाल बोले- बीजेपी मुझे गिरफ्तार करना चाहती है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 जनवरी 2024): दिल्ली के शराब नीति मामले में ईडी के समन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज गुरूवार को प्रेस कॉन्फ़्रेंस कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि बीजेपी का उद्देश्य मेरी जांच करना नहीं है, बल्कि मुझे लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार नहीं करने देना है। इसलिए वे जांच के बहाने मुझे बुलाना चाहते हैं और फिर मुझे गिरफ्तार करना चाहते हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि “पिछले 2 साल से बीजेपी की सारी एजेंसी शराब घोटाले में कई छापेमारी की और कई गिरफ्तारी की। लेकिन अभी तक एक भी पैसे का हेरफेर नहीं मिला। ऐसे फर्जी केस में कई AAP नेताओं को इन्होंने जेल में रखा हुआ है। अब बीजेपी मुझे गिरफ्तार करना चाहती है फर्जी समन भेजकर ये लोग मुझे बदनाम करना चाहते हैं।”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि “इन्होंने मुझे समन भेजा हुआ है और मेरे वकीलों ने बताया कि वो समन गैर कानूनी है। कानूनी रूप से सही समन आएगा तो मैं पूरा सहयोग करूंगा। बीजेपी का मकसद मुझे लोकसभा चुनाव में प्रचार करने से रोकना है। वे जांच के बहाने मुझे बुलाना चाहते हैं और फिर मुझे गिरफ्तार करना चाहते हैं।”