‘आम आदमी पार्टी ने सबसे बड़ी बेईमान पार्टी है’: अनुराग ठाकुर, केंद्रीय मंत्री

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 जनवरी 2024): दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होना था। लेकिन इस बार भी वे ईडी के सामने पेश नहीं हुए। जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जोरदार हमला करते हुए आम आदमी पार्टी को सबसे बड़ी बेईमान पार्टी बताया है। साथ ही उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि ED के समन को बार-बार नकारना दिखाता है कि दाल में कुछ काला है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि “जो लोग राजनीति में आने से पहले ईमानदारी की दुहाई देते थे, आज सबसे बड़ी बेईमान पार्टी AAP बनी है। जिनके कई मंत्री जेल में हैं और अब मुख्यमंत्री (अरविंद केजरीवाल) भ्रष्टाचार के मामले में ED के समन को बार-बार नकार कर हाजिर नहीं हो रहे हैं।
स्पष्ट दिखता है कि दाल में कुछ काला है या पूरी दाल ही काली नजर आती है।”

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीसरी बार नोटिस जारी कर आज यानी 3 जनवरी को पेश होने के लिए कहा था। उन्होंने एक लिखित जवाब भेजकर नोटिस को अवैध बताया है। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि ED की जांच में सहयोग करने को तैयार हूं लेकिन एजेंसी का नोटिस अवैध है। उनका इरादा अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना है। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने केजरीवाल को नोटिस जारी कर 2 नवंबर और 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था।