केजरीवाल के ED के समक्ष पेश न होने पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला बोले- ‘साबित हो गया है कि वे भगोड़े हैं’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 जनवरी 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा जारी तीसरे समन पर भी आज बुधवार को पेश नहीं हुए। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा आज ED के समक्ष पेश न होने पर राजनीति तेज हो गई है। इस मामले में अब भाजपा नेता शहजाद पूनावाला की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें भगोड़ा बताया है।

भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि “यह साबित हो गया है कि अरविंद केजरीवाल भगोड़े हैं। अगर कुछ भी गलत नहीं है, तो वह एजेंसी के पास जाने से क्यों डरते हैं? जब वह अन्ना हजारे के साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाते थे, वह कहते रहे कि पहले इस्तीफा दो फिर जांच होगी और अब वह जांच के लिए तैयार नहीं हैं।”

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीसरी बार नोटिस जारी कर आज यानी 3 जनवरी को पेश होने के लिए कहा था। उन्होंने एक लिखित जवाब भेजकर नोटिस को अवैध बताया है। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि ED की जांच में सहयोग करने को तैयार हूं लेकिन एजेंसी का नोटिस अवैध है। उनका इरादा अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना है। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने केजरीवाल को नोटिस जारी कर 2 नवंबर और 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था।