अपराधी जैसा सलूक क्यों कर रहे केजरीवाल: ED के सामने केजरीवाल के पेश नहीं होने पर बीजेपी हमलावर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 जनवरी 2023): दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज भी प्रवर्तन निदेशालय ED के सामने पेश नहीं हुए। ईडी द्वारा भेजे गए समन को केजरीवाल ने गैरकानूनी बताते हुए ईडी को अपना जवाब भेज दिया है। वहीं आम आदमी पार्टी की तरफ से कहा जा रहा है कि हम ED को जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हैं लेकिन यह नोटिस गैरकानूनी है।

वहीं भाजपा ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल क्या कानून से ऊपर हैं। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है की जिस तरह आज फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ED के समक्ष प्रस्तुत होने से इनकार किया और कानूनी रूप से लचर बहानेबाजी कर रहे हैं वह साफ दर्शाता है की उन्हे देश की प्रशासनिक एवं न्याय व्यवस्था पर विश्वास नही है और उसके बाद एक सवाल खड़ा होता है क्या अब उन्हे मुख्य मंत्री बने रहने का नैतिक आधार बचा है।

सचदेवा ने कहा है कि यदि अरविंद केजरीवाल को ED के नोटिस गलत लगते हैं तो वह पत्र पत्र खेलने की बजाये सम्बंधित न्यायलय जायें पर वह जानते हैं की उनका केस साफ भ्रष्टाचार का है और न्यायलय से राहत मिलना लगभग असंभव है। केजरीवाल की तरह मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, विजय नायर आदि भी ED नोटिस को गलत बताते थे, फिर पेश हुऐ और आज अनेक प्रयासों के बाद भी किसी न्यायलय से जमानत पाना तो दूर हर न्यायलय से फटकार पा रहे हैं।

सचदेवा ने कहा है केजरीवाल बतायें की जिन केस नोटिसों के आधार सिसोदिया – संजय सिंह जेल में हैं उसी केस में केजरीवाल को मिला नोटिस कानूनी रूप से गलत कैसे हो सकता है।