दिल्ली मेट्रो में दो महिलाओं ने एक-दूसरे के खींचे बाल, जमकर हुई लड़ाई, वीडियो वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (01 जनवरी 2024): दिल्ली मेट्रो आए दिन वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो के अंदर से कभी डांस करने, गाना गाने का वीडियो वायरल होता है, तो कभी अजीबोगरीब स्टंट का वीडियो वायरल होता है। तो वहीं अब दिल्ली मेट्रो के अंदर से एक और नया वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें धक्का-मुक्की को लेकर दो महिलाओं के बीच बहस हो जाता है। ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट्स कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कोच में काफी भीड़ है। इसी बीच धक्का-मुक्की को लेकर को लेकर दो महिलाओं के बीच बहस हो जाता है। इसके बाद एक महिला दूसरी महिला को थप्पड़ मार देती है। फिर दोनों महिलाएं एक-दूसरे के बाल खींचने लगती है। तो वहीं दूसरी महिला की वहां पर कुछ सहेली मौजूद रहती है, वो भी उसे मारने लगती है। इसके बाद वहां मौजूद अन्य महिलाएं दोनों को अलग करने की कोशिश करते हैं और सभी को शांत कराने की कोशिश करते हैं। तो वहीं काफी मशक्कत के बाद सभी को शांत कराया जाता है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh के अंकाउट से शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, “धक्का-मुक्की को लेकर दिल्ली मेट्रो के अंदर महिलाओं के बीच कलह (एक महिला दूसरी महिला के पैर पर खड़ी हो गई)।” खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख 68 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 1200 से अधिक लोगों लाइक्स मिले है।

वायरल हो रहे वीडियो पर लोगों ने कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है, “थप्पड़ मारने का स्टाइल थोड़ा कैज़ुअल था।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “लेडीज की फाइट में, हेयर खिचाना परमानेंट है।” तो वहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा है, “नारी सशक्तिकरण से नारी शक्तिकरण कर दिया है।।”