मुस्लिम समाज ने सुनी पीएम मोदी के ‘मन की बात’, जामा मस्जिद प्रांगण में हुई स्पेशल ब्रॉडकास्टिंग

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (31 दिसंबर 2023): साल के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 108 वें संस्करण का पूरे देश में प्रसारण किया गया। पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को लोग सुनते हुए नजर आए। दिल्ली के जामा मस्जिद स्थित महिला पार्क में दिल्ली बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की तरफ से मन की बात कार्यक्रम को सुनने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जहां पर सैकड़ो के तादाद में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सुना।

जमा मस्जिद प्रांगण में इस कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली हज कमेटी की चेयरपर्सन कौसर जहां द्वारा किया गया। वहीं इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अनीस अब्बासी तथा मोर्चे के अनेकों पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोग मौजूद रहे। इस मौके पर भाजपा दिल्ली प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अनीस अब्बासी ने मीडिया से बात करते हुआ कहा की मन की बात कार्यक्रम आज का बेहद ही उत्साहवर्धक रहा।

अनीस अब्बासी ने कहा कि आज प्रधानमंत्री ने एक बार फिर राजनीति से परे देश की प्रतिभाओं के विषय में बात की, उन्होंने फिटनेस पर फोकस करते हुए देशवासियों को संबोधित किया। अब्बासी ने कहा कि आज इस साल का अंतिम रविवार है और प्रधानमंत्री ने जिस तरह से ऊर्जावान बातों से लोगों को प्रोत्साहित किया है उससे भी यह तय है कि आने वाला नया साल देशवासियों के लिए खुशी लेकर आएगा। उन्होंने कहा की आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में इस बार मुस्लिम समाज के लोगों का भरपूर सहयोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रहेगा।।