नए साल की पूर्व संध्या पर दिल्ली मेट्रो में सफर करने से पहले पढ़ लें ये रिपोर्ट, बाहर निकलने की अनुमति नहीं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (30 दिसंबर 2023): नए साल की पूर्व संध्या पर दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर सामने आ रही है। भीड़भाड़ को कम करने को लेकर दिल्ली मेट्रो ने राजीव चौक स्टेशन से बाहर निकलने को लेकर समय निहित किया है।

दिल्ली मेट्रो द्वारा एडवाइजरी जारी

नए साल की पूर्व संध्या 31 दिसंबर को लेकर दिल्ली मेट्रो द्वारा एडवाइजरी जारी की गई है। जारी एडवाइजरी के मुताबिक “नए साल की पूर्व संध्या (31 दिसंबर 2023) पर भीड़भाड़ को कम करने के लिए, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से रात 9:00 बजे से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। हालांकि, 31 दिसंबर को राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से आखिरी ट्रेन रवाना होने तक यात्रियों को प्रवेश की अनुमति होगी। यात्रियों से अनुरोध है कि वे तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं। बाकी मेट्रो नेटवर्क पर मेट्रो सेवाएं नियमित समय सारिणी के अनुसार उपलब्ध रहेंगी: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC)”

नव वर्ष की पूर्व संध्या पर गुलजार होगी दिल्ली

नए साल की पूर्व संध्या (31 दिसंबर 2023) पर दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस पर लोगों की भीड़ रहने का अनुमान है। बता दें कि हर्ष वर्ष के भांति इस वर्ष भी अनुमान जताया जा रहा है कि नव वर्ष की पूर्व संध्या पर और नव वर्ष की संध्या पर कनॉट प्लेस पर एंजॉय करने के लिए लोग जुटेंगे।।