दिल्ली में स्कूल बस और कार में भीषण टक्कर, बीएसएफ कांस्टेबल घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 दिसंबर 2023): दक्षिण दिल्ली में शुक्रवार सुबह को स्कूल बस और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में आईबीएसएफ का एक कांस्टेबल घायल हो गया और कार ड्राइवर को मामूली चोटें आई है। इसके बाद घायल कांस्टेबल को इलाज के लिए मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। तो वहीं हादसे के समय बस में दो बच्चे मौजूद थे, जिन्हें कोई चोट नहीं आई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह 7.34 बजे पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) को साकेत में मदर डेयरी के पास एक दुर्घटना के संबंध में कॉल मिली। सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पहुंचने पर एक स्कूल बस और एक मारुति वैगनआर कार दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिली।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि “बस में दो बच्चे सवार थे, उन्हें कोई चोट नहीं लगी। कार ड्राइवर राहुल कुमार को मामूली चोटें आई हैं। राहुल कुमार बीएसएफ कांस्टेबल हैं और उन्हें मैक्स अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।”

शुरुआती जांच के अनुसार, बस चालक की गलती पाई गई क्योंकि उसने गलत मार्ग पर बस चलाई। अधिकारी ने कहा कि “हालांकि सड़क बिना डिवाइडर के है। उन्होंने कहा कि कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”