जनलोकपाल बिल को लेकर बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने किया बड़ा खुलासा! अब तक क्यों नहीं हुआ लागू ?

Harish Khurana

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 दिसंबर 2023): दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने जनलोकपाल बिल को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने शुक्रवार को एक्स पर अपना वीडियो शेयर कर अरविंद केजरीवाल के जनलोकपाल बिल पर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मित्रों आज 29 दिसंबर है, याद कीजिए अरविंद केजरीवाल की होर्डिंग, जिसमें वह कहते थे कि 29 दिसंबर को जनलोकपाल बिल पास होगा।

बीजेपी प्रवक्ता ने आगे कहा कि जनलोकपाल को लेकर केजरीवाल कितने सीरियस है यह आरटीआई से पता चलता है। एक आरटीआई में केजरीवाल कहते हैं कि लोकपाल पास करके एलजी को अपने लॉ डिपार्टमेंट के माध्यम से 2015 में भेज दिया। दूसरी आरटीआई में एलजी के यहाँ से जवाब आया की फाइल 25 सितंबर 2019 की मिली और 27 सितंबर 2019 को वापस कर दी गई थी।

बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने केजरीवाल से सवाल करते हुए जवाब मांगा है। उन्होंने कहा कि झूठे केजरीवाल जवाब दे कि झूठ क्यों बोला की फाइल 2015 में भेज दी जबकि फाइल 2019 में भेजी। जब फाइल 2019 को ही आ गई थी तो अब तक लोकपाल बिल लागू क्यों नहीं हुआ? इसका कारण है कि आम आदमी पार्टी की सरकार और आप खुद भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। आपको मालूम है कि जिस दिन जनलोकपाल बिल आएगा उस दिन आप भी जेल में जाएंगे।

बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने आम आदमी पार्टी की सरकार और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए जनलोकपाल बिल लागू नहीं होने का कारण बताया है। उन्होंने कहा कि इसका कारण है कि आम आदमी पार्टी की सरकार और खुद केजरीवाल भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। आपको मालूम है कि जिस दिन जनलोकपाल बिल आएगा उस दिन आप भी जेल में जाएंगे।