यूट्यूब पर 20 मिलियन सब्सक्राइबर्स वाले दुनिया के पहले नेता बने पीएम मोदी, बीजेपी सांसद ने दी बधाई

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27 दिसंबर 2023): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूट्यूब चैनल पर 20 मिलियन सब्सक्राइबर्स हो चुके है। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसा करने वाले दुनिया के पहले नेता बन गए हैं। तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस उपलब्धि पर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने उन्हें बधाई दी है।

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है, “संपूर्ण विश्व में लोकप्रिय जननेता के बाद डिजिटल जगत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी दुनिया के पहले ऐसे नेता बन गए हैं, जिनके यूट्यूब पर सब्सक्राइबर्स की संख्या 2 करोड़ के पार पहुंच गयी है। एक और नए कीर्तिमान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई।”

बता दें कि यूट्यूब पर सब्सक्राइबर्स और व्यूज के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया के अपने तमाम प्रतिद्वंदी नेताओं को काफी पीछे छोड़ दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूट्यूब चैनल पर 20 मिलियन सब्सक्राइबर्स है और कुल 450 करोड़ व्यूज हैं। इसी के साथ ऐसा करने वाले पीएम मोदी दुनिया के पहले नेता बन गए हैं। तो वहीं दूसरे नंबर पर ब्राजील के पूर्व राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो हैं, जिनके चैनल पर 64 लाख सब्सक्राइबर्स हैं और तीसरे नंबर पर यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की हैं, जिनके चैनल पर 11 लाख सब्सक्राइबर्स हैं।।