SC/ST विभाग से संबंधित मुद्दों पर समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद ने की बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 दिसंबर 2023): दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद ने मंगलवार को दिल्ली सचिवालय में एससी/एसटी विभाग से संबंधित महत्त्वपूर्ण मुद्दों पर विभाग के सचिव, विशेष सचिव और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इससे संबंधित तस्वीरें साझा कर यह जानकारी दी है।

समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद ने बताया कि बैठक में लंबित पड़े मामलों पर सार्थक चर्चा हुई और त्वरित निदान के लिए निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली में रहने वाले सभी एससी/एसटी लोगों को दी जाने वाली सुविधाओं को मुहैया कराने के लिए तत्पर है।

समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद ने पोस्ट में लिखा है, “आज दिल्ली सचिवालय में एससी/ एसटी विभाग से संबंधित महत्त्वपूर्ण मुद्दों पर विभाग के सचिव, विशेष सचिव और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में लंबित पड़े मामलों पर सार्थक चर्चा हुई और त्वरित निदान के लिए निर्देश दिए। केजरीवाल सरकार दिल्ली में रहने वाले सभी एससी/एसटी लोगों को दी जाने वाली सुविधाओं को मुहैया कराने के लिए तत्पर है।”