आलोक कुमार द्वारा लिखित पुस्तक “एडवांटेज इंडिया” का विमोचन, पूर्व मुख्य न्यायाधीश के.जी.बालाकृष्णन सहित कई दिग्गज रहे मौजूद

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 दिसंबर 2023): बीते शुक्रवार को नई दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में इंडक्ट्स लीगल के संस्थापक आलोक कुमार द्वारा लिखित पुस्तक ‘एडवांटेज इंडिया’ का विमोचन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश के.जी. बालाकृष्णन उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर एवं धर्म गुरु स्वामी श्री मधुसूदन आचार्य जी की उपस्थिति में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ हुआ। जिसके पश्चात पुस्तक का विमोचन किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित भारत के पूर्व न्यायधीश के.जी.बालाकृष्णन ने कहा कि एडवांटेज इंडिया से प्रेरणा लेकर देश के वरिष्ठ एवं युवा वकीलों को न्याय प्रणाली व देश के विकास के लिए आगे आकर सबको साथ लेकर आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने आम जनता तक न्याय पहुंचाने और उनको आने वाली दिक्कतों का निदान करने का संदेश दिया। युवा वकीलों को ‘एडवांटेज इंडिया’ पढ़ने का आग्रह किया।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित इलाहाबाद हाईकोर्ट के पूर्व न्यायधीश रविंद्र सिंह ने पुस्तक के लेखक आलोक कुमार को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कि देश की नई तकनीकी जानकारी देश के युवा वकीलों तक पहुंचाने में यह किताब ‘मील का पत्थर’ साबित होगी।

कानून, शिक्षा, धर्म जगत के कई दिग्गज रहे मौजूद

‘एडवांटेज इंडिया’ के विमोचन कार्यक्रम में सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिवक्ता आदिश अग्रवाला, सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ एपी सिंह, नवोदय टाइम्स के संपादक अक्कू श्रीवास्तव, आर.के. यादव एक्स रॉ ऑफिसर, ‘स्वच्छ भारत मिशन’ के ब्रांड एंबेसडर शिवोम मिश्रा, प्रसिद्ध एवं ख्याति प्राप्त ज्योतिषाचार्य गुरुजी गौतम ऋषि सहित कई गणमान्य एवं दिग्गज हस्ती मौजूद रहे और सभी विशिष्ट अतिथियों ने ‘एडवांटेज इंडिया’ के लेखक आलोक कुमार को शुभकामनाएं दी।।