केजरीवाल को जांच एजेंसियों का सहयोग करना चाहिए ना की चोरों की तरह भागना चाहिए : बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 दिसंबर 2023): दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीसरी बार समन जारी किया है। उन्हें 3 जनवरी 2024 को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा है। तो वहीं प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भेजे गए समन पर राजनीति गरमा गई है। इस मामले में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा कि “शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल की बड़ी संलिप्तता के साक्ष्य होने के बाद ED ने तीसरी बार पूछताछ के लिए समन किया है। अब ना चुनाव है और विपश्यना भी खत्म हो जाएगी तो अरविंद जी को जांच एजेंसियों को सहयोग करना चाहिए ना की चोरों की तरह बहाने बनाकर भागना चाहिए।”

बता दें कि इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय दो बार केजरीवाल को समन जारी कर चुके है, लेकिन वे हाजिर नहीं हुए थे। केजरीवाल को पहला समन 30 अक्टूबर को भेजा था और 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। केजरीवाल को दूसरा समन 18 दिसंबर को भेजा था और 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन पूछताछ से एक दिन पहले यानी 20 दिसंबर को केजरीवाल 10 दिन के विपश्यना शिविर के लिए रवाना हो गए।