Breaking: केजरीवाल सरकार की बढ़ी मुश्किलें!, एलजी ने अस्पतालों में मिल रही दवाइयों के CBI जांच के दिए आदेश

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 दिसंबर 2023): दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले की सीबीआई जांच चल रही है। इस बीच केजरीवाल सरकार पर नकली दवाई खरीदने का गंभीर आरोप लगा है। दिल्ली के अस्पतालों में मिल रही थी नकली दवाईयां इसके बाद एलजी वीके सक्सेना ने सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं।

इसके बाद एलजी विनय कुमार सक्सेना ने सरकारी अस्पतालों से नकली दवाई को तुरंत हटाने का निर्देश दिया है। अब दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली के अस्पतालों में नकली दवाई मरीज को देने के आरोप के बाद अब सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं। बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा है कि दिल्ली की आप सरकार घोटाले में संलिप्त सरकार है।

दिल्ली बीजेपी नेता हरीश खुराना ने कहा कि आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के राज में हर विभाग में भ्रष्टाचार है। वे मासूम लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं। शिक्षा विभाग में बहुत बड़ा घोटाला हुआ और अब स्वास्थ्य विभाग में भी उन्होंने भ्रष्टाचार किया है। हरीश खुराना ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसा कोई डिपार्टमेंट नहीं है जहां घोटाले की जांच न चल रही हो। अब अरविंद केजरीवाल और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री को जवाब देना होगा।।