उपराष्ट्रपति के अपमान के मुद्दे पर दिल्ली में विपक्ष के खिलाफ बीजेपी का जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 दिसंबर 2023): उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के अपमान को लेकर जंतर-मंतर पर TMC सांसद कल्याण बनर्जी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ दिल्ली भाजपा ने विरोध प्रदर्शन किया। भारी संख्या में दिल्ली बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मांग किया कि राहुल गांधी को जल्द माफी मांगनी चाहिए।

प्रदर्शन में शामिल भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि इस देश में हर सांसद की सुरक्षा महत्वपूर्ण है। उपराष्ट्रपति की मिमिक्री, संवैधानिक पदों पर बैठे हुए व्यक्तियों के प्रति ये भाव, अब देश की जनता भी इन्हें जवाब देगी और देश का कानून भी इन्हें जवाब देगा। ये किसानों का भी अपमान है, उनके समाज का भी अपमान है, संवैधानिक पदों पर बैठे हुए व्यक्तियों का अपमान है और इसका खामियाजा राहुल गांधी और INDI गठबंधन को भुगतना पड़ेगा।

दिल्ली बीजेपी विधायक रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि राहुल गांधी और ममता बनर्जी के एक सांसद ने भारत के उपराष्ट्रपति और किसान के बेटे का अपमान किया है। यह देश के सभी किसानों का अपमान है। राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए। ममता बनर्जी को कल्याण बनर्जी को पार्टी से बाहर निकालना चाहिए। जब ​​तक ऐसा नहीं होगा, देश भर के किसान, मजदूर और गरीब सड़कों पर उनके पुतले जलाएंगे।

प्रदर्शन में शामिल दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि संसद भवन परिसर के अंदर उपराष्ट्रपति का नकल उतारा गया और इसका वीडियो बनाते हुए कांग्रेस के राहुल गांधी देखे गए। राहुल गांधी ने जिस तरीके से मिमिक्री का वीडियो बनाया है इसके पीछे उनकी मंशा साफ झलक रही है।राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगना चाहिए और जब तक राहुल गांधी माफी नहीं मांगते हैं बीजेपी प्रदर्शन जारी रखेगी।