इंडिया गठबंधन की बैठक समाप्त होने के बाद विपक्ष के दिग्गज नेताओं ने क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 दिसंबर 2023): इंडिया गठबंधन की मंगलवार को दिल्ली के अशोका होटल में हुई बैठक समाप्त हो गई है। इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, NCP प्रमुख शरद पवार समेत विपक्ष के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे।

इंडिया गठबंधन की बैठक के समापन के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि “आज यहां हुई चौथी बैठक में इंडिया अलायंस के 28 राजनीतिक दलों के नेता मौजूद थे…”

इंडिया गठबंधन की बैठक पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “बैठक अच्छी रही। अब अभियान भी शुरू होंगे और सीट शेयरिंग भी होगी।”

तो वहीं JMM सांसद महुआ माजी ने कहा कि “सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा हुई हैं। प्रधानमंत्री के चेहरे को लेकर भी चर्चा हुई। अभी कोई अंतिम निर्णय नहीं हुआ है।”

बता दें कि इंडिया गठबंधन की यह चौथी बैठक है। इंडिया गठबंधन की अब तक तीन बैठक पटना, बेंगलुरु और मुंबई में हो चुकी है। इंडिया गठबंधन की पहली बैठक 23 जून को पटना में हुई थी, दूसरी बैठक 17 से 18 जुलाई को बेंगलुरु में और तीसरी बैठक 31 अगस्त से 1 सितंबर के दौरान मुंबई में हुई थी।।