बीजेपी अरविंद केजरीवाल को कमजोर करना चाहती है’: AAP सांसद राघव चड्ढा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 दिसंबर 2023): दिल्ली आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को एक बार फिर से नोटिस जारी कर पुछताछ के बुलाया है। ईडी ने उन्हें 21 दिसंबर को उनके सामने पेश होने के लिए कहा है। ईडी की ओर से केजरीवाल को भेजे गए समन पर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। इस मामले में अब आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है।

अरविंद केजरीवाल को ईडी के समन पर AAP सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि ”आज बीजेपी अगर किसी से डरती है तो वह अरविंद केजरीवाल हैं। बीजेपी अरविंद केजरीवाल को कमजोर करना चाहती है। मुझे तो लगता है कि सोते-जागते इन लोगों के सपनों में सिर्फ अरविंद केजरीवाल जी आते हैं।”

92 विपक्षी सांसदों के निलंबन पर AAP सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि “सांसदों के निलंबन पर मैं कहूंगा कि यह भारत के लोकतंत्र में एक काला दिन है। मैं यह नहीं कहूंगा कि कुछ सांसदों को निलंबित कर दिया गया है बल्कि लोकतंत्र को निलंबित कर दिया गया है।”

बता दें कि इससे पहले दो नवंबर को प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को समन जारी कर पुछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन अरविंद केजरीवाल ने नोटिस को गैरकानूनी बताकर इसे वापिस लेने की मांग की थी और ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए थे। इस मामले में इस साल अप्रैल में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस दौरान उनसे करीब 9 घंटे तक पूछताछ की गई थी‌।