तमिलनाडु के सीएम एम.के. स्टालिन से मिले अरविंद केजरीवाल, क्या हुई बातचीत?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 दिसंबर 2023): इंडियन नेशनल डेवलपमेंट इंक्लूसिव अलायंस (I.N.D.I.A) गठबंधन की आज मंगलवार को दिल्ली में बैठक होने वाली है। इस बैठक से पहले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तमिलनाडु भवन में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन से मुलाकात की। तमिलनाडु भवन पहुंचने पर डीएमके सांसद टीआर बालू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा भी मौजूद रहे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस संबंध में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इससे संबंधित तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट किया है। उन्होंने कहा कि हमने इंडिया गंठबंधन द्वारा सहयोग की आवश्यकता पर बल देते हुए देश की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर अपनी चिंता व्यक्त की। उन्होंने पोस्ट में लिखा है, “आज मुझे दिल्ली में थिरु एम.के. स्टालिन से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हमने आई.एन.डी.आई.एलायंस द्वारा सहयोग की आवश्यकता पर बल देते हुए देश की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर अपनी चिंता व्यक्त की।”

बता दें कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव जैसे गठबंधन नेता महत्वपूर्ण बैठक के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। बैठक के दौरान विभिन्न दलों के एजेंडे में सीट बंटवारे पर चर्चा होने की संभावना है।