केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर बोला जोरदार हमला- कहा इनके पास कोई मुद्दा नहीं है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 दिसंबर 2023): संसद के शीतकालीन सत्र का आज शुक्रवार को दसवां दिन है। शीतकालीन सत्र के दसवें दिन संसद की सुरक्षा में हुई चूक की घटना को लेकर विपक्षी सांसदों का हंगामा जारी है और इस मसले पर विपक्षी दलों ने गृह मंत्री अमित शाह के सदन में बयान देने की मांग कर रहे हैं, जिसके वजह से सदन की कार्यवाही को बार-बार स्थगित करना पड़ रहा है।

संसद की सुरक्षा उल्लंघन की घटना पर विपक्ष के विरोध पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि “कहीं ना कहीं सदन ना चलने देना मतलब आप(विपक्ष) जनता से जुड़े मुद्दे नहीं उठाना चाहते हैं। पहले ही दिन स्पीकर ने कहा था कि हमारे लोकसभा के सचिवालय की सदन में सुरक्षा की जिम्मेदारी है। उन्होंने सभी पार्टी के नेताओं को बुलाकर बातचीत भी की और उनके सुझाव लेने और बदलाव करने के लिए भी वे तैयार हैं। सदन की कार्यवाही को रोकना दिखाता है कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है।”

बता दें कि बुधवार को लोकसभा की कार्यवाही के दौरान दो अनजान लोग दर्शक दीर्घा से सदन के भीतर कूद गए। फिर उन्होंने कनस्तरों से पीली गैस छोड़ी और नारे लगाए। इसके बाद सदन के भीतर अफरा-तफरी मच गया। पुलिस इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए अब तक कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।