दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल का स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने किया औचक निरीक्षण, साफ -सफाई में दिखी लापरवाही

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 दिसंबर 2023): दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आज गुरुवार को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल का औचक निरिक्षण किया। स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर औचक निरिक्षण से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर यह जानकारी दी है।

स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिशा निर्देशन में दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल का औचक निरिक्षण किया। अस्पताल के पब्लिक टॉयलेट की साफ सफाई में नजर आई खामी, जिसे तुरंत साफ करने के निर्देश दिये। दवाइयां की कराई काउंटिंग ताकि जांच सके भ्रष्टाचार तो नहीं हो रहा?

स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया कि मरीजों को दवाइयां मिल रही है या नहीं इस विषय में मरीजों से पूछताछ की, मरीजो से संतोष जनक जवाब मिला। उन्हें सारी दवाइयां मिल रही है। मुख्यमंत्री की विश्वस्तरीय स्वास्थ्य व्यवस्था को और बेहतर बनाने की दिशा में हम लगातार औचक निरीक्षण कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का सख्त निर्देश हैं कि अगर दिल्ली सरकार के किसी भी अस्पताल में गड़बड़ी नजर आए तो गड़बड़ी करने वाले को बख्शा नहीं जायेगा। क्योंकि केजरीवाल सरकार किसी भी तरह की गड़बड़ी या भ्रष्टाचार के सख्त खिलाफ हैं। स्वस्थ दिल्ली, सामर्थ्यशाली दिल्ली बनाना हमारा लक्ष्य हैं।