संसद सुरक्षा चूक की घटना पर शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत बोले- ‘सरकार मुंह बंद करके बैठी है’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 दिसंबर 2023): संसद के शीतकालीन सत्र का आज गुरूवार को नौवां दिन है। शीतकालीन सत्र के नौवें दिन संसद में सुरक्षा चूक की घटना काफी चर्चा में है। इस घटना को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। वहीं अब इस घटना को लेकर शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने कहा कि “सरकार तो मुंह बंद करके बैठी है। 22 साल पहले इससे भी भयंकर हादसा हुआ था और हमको कहा गया था कि ये नया सदन फुल प्रूफ सिक्योरिटी से लैस है। कल हमने क्या देखा? 2-4 लड़के अंदर घुस गए। महंगाई और बेरोजगारी के बारे में नारे लगाते हुए अंदर चले गए। यह ठीक नहीं है।”

शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने आगे कहा कि “देश के युवाओं की दिशा बदल रही है, वो निराश हैं। इसके लिए सरकार जिम्मेदार है। लेकिन सरकार सभी राज्यों में शपथ ग्रहण समारोह में व्यस्त है। देश की सुरक्षा से खिलवाड़ हुआ है और यह कोई बर्दाश्त नहीं करेगा।”

बता दें कि 13 दिसंबर को सुरक्षा चूक की घटना के बाद संसद में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मकर द्वार से केवल सांसदों को ही संसद भवन में प्रवेश की अनुमति दी जा रही है और भवन में प्रवेश करने वाले सभी व्यक्तियों के जूते उतरवाकर भी उनकी गहन जांच की जा रही है।