‘सीवर की बदहाली के लिए जिम्मेदार लोगों पर सख्त एक्शन लिया जाए’: दिल्ली की जल मंत्री आतिशी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 दिसंबर 2023): सीवर की मिल रही शिकायतों के मद्देनजर दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने मंगलवार को चितला गेट, चावड़ी बाजार और नेहरू हिल जे.जे. कॉलोनी का निरीक्षण किया। जल मंत्री आतिशी ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए सीवर की समस्या को जल्द दूर करने का निर्देश दिया है। साथ ही कहा की लापरवाही बरतने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

जल मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इससे संबंधित तस्वीरें शेयर करते हुए मंगलवार को पोस्ट किया है। उन्होंने पोस्ट में कहा है कि “जनता से मिल रही सीवर शिकायतों के मद्देनजर चितला गेट, चावड़ी बाजार और नेहरू हिल जे.जे. कॉलोनी में निरीक्षण किया। यहाँ जल बोर्ड के अधिकारियों की लापरवाही का परिणाम जनता को भुगतना पड़ रहा है। गलियों में सीवर का पानी बह रहा है, गंदगी के कारण लोग परेशान है।”

उन्होंने आगे कहा कि “अधिकारियों को कड़े शब्दों में निर्देश दिए है- सीवर की बदहाली के लिए जिम्मेदार लोगों पर सख्त एक्शन लिया जाए। साथ ही तकनीक और एक्सपर्ट्स की मदद से इलाके से सीवर की समस्या को जल्द दूर किया जाए। सीवर सुविधा जनता की बुनियादी जरूरत है, इसमें लापरवाही बरतने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।”