मध्य प्रदेश के सीएम चुने जाने के बाद बोले मोहन यादव – ‘राज्य की विकास यात्रा को आगे बढ़ाऊंगा’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (11 दिसंबर 2023): भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री का नाम का ऐलान कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी ने मोहन यादव को मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के तौर पर चुना है। भारतीय जनता पार्टी की विधायक दल की बैठक में सर्वसम्मति से इनके नाम पर मुहर लगी है।

मध्य प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि “मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा को धन्यवाद देता हूं। यह केवल भाजपा पार्टी ही है जो मेरे जैसे छोटे कार्यकर्ता को इतनी बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है। मैं राज्य की विकास यात्रा को आगे बढ़ाऊंगा।”

तो वहीं मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी.डी. शर्मा ने कहा कि “विधायक दल की बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने विधायक दल के नए नेता के रूप में मोहन यादव का नाम प्रस्तावित किया। नरेंद्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय, प्रह्लाद पटेल और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने प्रस्ताव का समर्थन किया।”

भाजपा अध्यक्ष वी.डी. शर्मा ने आगे कहा कि “मैं पूरे नेतृत्व को बधाई देता हूं और ऐसे कार्यकर्ता (मोहन यादव) को चुनने के लिए आभार व्यक्त करता हूं जो विचारधारा के प्रति प्रतिबद्ध हैं और अपनी कड़ी मेहनत से इसके लिए काम करने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया।”