दिल्ली के सीएम को टैग कर एक कार्यकर्ता ने किया पोस्ट, सीएम केजरीवाल बोले- खुश रहो

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 दिसंबर 2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नदीम राम अली को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। दरअसल नदीम राम अली का आज जन्मदिन है और उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पोस्ट कर कहा कि यह जन्मदिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आशीर्वाद के बिना अधूरा हैं। तो वहीं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नदीम राम अली की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘एक्स’ पोस्ट में लिखा है, “जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ नदीम। हमेशा खुश रहो।”

नदीम राम अली ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए पोस्ट में कहा है कि “आज मेरा जन्मदिन हैं लेकिन यह जन्मदिन बिना हमारे लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आशीर्वाद के बिना अधूरा हैं।” साथ ही उन्होंने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को याद करते हुए कहा कि “लेकिन आज अपने दो बड़े भाई मनीष सिसोदिया और संजय सिंह भाई की बहुत याद आ रहीं हैं। मेरे दोनों भाई हर वर्ष मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं दिया करते थे लेकिन एक तानाशाह हुकुमत के षड्यंत्र के चलते झूठे आरोपो में वह जेल में बंद हैं।”

नदीम राम अली ने आगे लिखा है, “अगर आप सच्चाई के रास्ते पर हो और मुश्किलातों का सामना नहीं कर रहें हो तो कुछ देर के लिए सोचो कही आप कुछ गलत तो नहीं कर रहें, क्योंकि सच्चाई की राह कांटो से भरी होती हैं – हजरत अली”