कांग्रेस सांसद के ठिकानों पर छापेमारी में मिले 200 करोड़, कांग्रेस दफ्तर पर दिल्ली बीजेपी का हल्ला बोल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (09 दिसंबर 2023): कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू और उनके करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी में 250 करोड़ रुपए कैश बरामद किए गए हैं। इसे लेकर देश में बीजेपी और कांग्रेस के बीच सियासत तेज हो गई है। बीजेपी राहुल गांधी पर लगातार हमलावर है। बीजेपी का कहना है कि राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान में उनके ही संसद भ्रष्टाचार की दुकान खोलकर बैठे हैं। भ्रष्टाचार पर कांग्रेस की चुप्पी दर्शाती है कि कांग्रेस के बड़े नेता भी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व मे भाजपा के हजारों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के प्रतिष्ठानों से लगभग 250 करोड़ नगद बरामद होने के बाद भी कांग्रेस नेतृत्व की चुप्पी के विरूद्ध कांग्रेस मुख्यालय अकबर रोड पर प्रचंड प्रदर्शन किया। कांग्रेस मुख्यालय की ओर बढ़ रहे दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बैरिकेड्स लगा कर रोकने का प्रयास किया पर वीरेन्द्र सचदेवा के नेतृत्व में कार्यकर्ता आगे बढ़ते रहे तब दिल्ली पुलिस ने सचदेवा के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया और तुगलक रोड थाने ले गई जहां से उन्हे कुछ समय बाद चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि कांग्रेस सांसद के प्रतिष्ठानों पर अभी भी नोटों की काउंटिंग चल रही है और यह संख्या 300 करोड़ रुपए के ऊपर हो जायेगी। जिस भ्रष्टाचार की रीति को जवाहर लाल नेहरू ने शुरू किया था उसी रीति को राहुल गांधी भी आगे बढ़ा रहे हैं। सांसद धीरज प्रताप साहू को लेकर कांग्रेस या सोनिया गांधी या राहुल गांधी अपनी चुप रहने की मजबूरी नहीं बता पा रहे है। कांग्रेस नेतृत्व बताये की आखिर उसने एक ऐसे व्यक्ति जो दो बार लोकसभा का चुनाव हार चुका था को तीन बार से राज्यसभा सांसद के भेजने का काम क्यों किया। सचदेवा ने कहा कि बार-बार विपक्ष इस बात को दोहराता रहा है कि मोदी सरकार जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है लेकिन आज कांग्रेस को इसका जवाब मिल गया है कि जांच एजेंसियां ईमानदारी से अपना काम कर रही है, भ्रष्टाचारियों के ऊपर नकेल कसने का काम कर रही है। सचदेवा ने कहा कि मोदी की गारंटी है कि यह देश भ्रष्टाचारियों से मुक्त होगा इसलिए यह गारंटी पूरी हो रही है। आज चौकीदार अपना काम ईमानदारी से कर रहा है और जितने चोर हैं, एक-एक कर उनका खुलासा हो रहा है। हमारी मांग है कि धीरज साहू की सदस्यता राज्यसभा से निलंबित हो और कांग्रेस उन्हें पार्टी से बाहर करें।।