एमसीडी में AAP के एक साल पूरे होने पर प्रवेश वर्मा बोले- ‘आप के शासन में भ्रष्टाचार का मुद्दा सिर्फ प्रचलित नहीं प्रणालीगत है’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 दिसंबर 2023): दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी की जीत के एक साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी की अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है। भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर हमला किया है।

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि “एमसीडी पर आप के नियंत्रण का एक साल पूरा हो गया है, और वास्तविकता बहुत स्पष्ट है। उनका कार्यकाल बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और प्रणालीगत विफलताओं से प्रभावित रहा है। पार्टी द्वारा किए गए बड़े वादों ने कुप्रबंधन और एक ऐसी संस्कृति को जन्म दिया है जहां भ्रष्टाचार अनियंत्रित रूप से पनपता है।”

बीजेपी सांसद ने कहा कि “आप के शासन में भ्रष्टाचार का मुद्दा सिर्फ प्रचलित नहीं है; यह प्रणालीगत है। परिणामस्वरूप, शहर की कचरा प्रबंधन प्रणाली ध्वस्त होने के साथ ही बुनियादी सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हुई हैं। दिल्ली की सड़कें अब लावारिस कूड़े और सीवेज से भरी हुई हैं, जो उपेक्षा को दर्शाता है।”

उन्होंने आगे कहा कि “भ्रष्टाचार का विरोध करने वाले सरकारी अधिकारियों को कठोर परिणाम भुगतने पड़ते हैं। सीएम के शीश महल पर बेतहाशा खर्च पर सवाल उठाने वालों को दरकिनार कर दिया गया, जिससे पता चला कि भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलना करियर के लिए खतरा है, ईमानदारी की निशानी नहीं।”

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि “एमसीडी में आम आदमी पार्टी के मेयर ने हौज़ खास में आम आदमी पार्टी के विधायक के अतिक्रमण को रोकने के लिए ASI अधिकारी को स्थानांतरित करने का प्रयास किया। आम आदमी पार्टी का बेशर्म भ्रष्टाचार अब दिल्ली के ऐतिहासिक खजानों को भी निशाना बना रहा है, जो अपने हितों की पूर्ति के लिए हमारी विरासत के प्रति घोर अनादर दिखा रहा है। एमसीडी में आम आदमी पार्टी के तहत पिछला साल भ्रष्टाचार और गिरते शासन की गाथा रहा है। दिल्ली बेहतर की हकदार है।”