भाजपा की प्रचंड जीत के बाद नीतीश गुट में मची खलबली, जेडीयू सांसद हुए मोदी के मुरीद

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 दिसंबर 2023): पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित हो चुके हैं। तीन हिन्दी बेल्ट राज्य छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी को बड़ी जीत मिली है। इन तीनों राज्यों में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। वहीं तेलंगाना में भी भारतीय जनता पार्टी का जनाधार बढ़ा है, तो मिजोरम में भारतीय जनता पार्टी ने पिछली बार के मुकाबले इस बार अच्छा प्रदर्शन किया है।

बीजेपी की जीत के बाद पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। चुनावी परिणाम के बाद विपक्षी दलों में कई ऐसे कई नेता हैं जो बीजेपी की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच बिहार के समस्तीपुर से जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि मोदी की गारंटी और मोदी है तो मुमकिन है पर जनता ने मोहर लगा दी है। इससे स्पष्ट होता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता बरकरार है और भारतीय जनता पार्टी पर लोगों का भरोसा कायम है।

नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की चार राज्यों में करारी हार हुई है। इंडिया एलायंस के बड़े नेता नीतीश कुमार अगर प्रचार में शामिल होते तो परिणाम कुछ और होता। इसके साथ ही सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ा तब इंडिया एलायंस की आनन- फानन में बैठक बुलाई गई है। लेकिन पूरे चुनाव के दौरान इंडिया एलायंस के नेताओं को कांग्रेस पार्टी ने नजर अंदाज किया।

वहीं विपक्ष के कई नेता जैसे कि अखिलेश यादव, संजय रावत के द्वारा ईवीएम में धोखाधड़ी के आरोपी को खारिज करते हुए सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि यह लोग जब चुनाव जीत जाते हैं तो ईवीएम अच्छा होता है और जब चुनाव हार जाते हैं तो इन्हें ईवीएम पर शक होता है। कांग्रेस पार्टी को अब विचार करना चाहिए कि उनकी क्या गलती है कि जनता कांग्रेस पार्टी पर भरोसा नहीं कर रही है। कांग्रेस पार्टी को सोचना होगा कि दिन- प्रतिदिन कांग्रेस पार्टी की लोकप्रियता क्यों गिर रही है।

जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने भाजपा में जाने के सवाल पर टेन न्यूज़ से कहा कि मैं पहले बीजेपी पार्टी से ताल्लुक रखता था। लेकिन लोकसभा चुनाव में पिछली बार नीतीश कुमार ने भाजपा से मुझे बौरो किया था क्योंकि उनके पास कैंडिडेट की कमी थी। अभी मैं दिल्ली में हूं और जब अमित शाह का बुलावा आएगा तो फिर से मैं बीजेपी में शामिल हो जाऊंगा। मुझे यह कहने में कोई आपत्ति नहीं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशहित और जनहित में लगातार काम कर रहे हैं।।