दिल्ली शराब घोटाला को लेकर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 दिसंबर 2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी निशाना साधते हुए दावा किया है कि अगर दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भारतीय जनता पार्टी में चले जाएं तो वह 2 दिन में बाहर आ जाएँगे। तो वहीं बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पर आम आदमी पार्टी के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है।

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने पोस्ट में कहा है कि “अरे बौने दुर्योधन शर्म कर, ये महिमा मंडन आपका भय है। कहीं आपकी संलिप्तता उजागर ना कर दे। एक शराब घोटाला करने वाले की तुलना भगत सिंह और बाबा साहब से कर रहे हो।” साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि “शराब के कारण जिन माताओं बहनों का पूरा परिवार उजड़ गया, कई ज़िंदगियाँ बर्बाद हो गई उनका क्या?”

बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर पार्टी कार्यालय में पुष्पांजलि एवं श्रद्धांजलि कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा था कि “मनीष सिसोदिया 10 महीने से जेल में हैं, उनकी धर्मपत्नी बहुत बीमार है, उनका ख़्याल रखने वाला कोई नहीं है। अगर मनीष जी आज BJP में चले जाएं तो 2 दिन में बाहर आ जाएँगे। लेकिन वो भगत सिंह और बाबा साहब के चेले हैं, मर मिट जाएँगे लेकिन झुकेंगे नहीं।”