भाजपा सांसद ने बताया तीन राज्यों में बीजेपी की प्रचंड जीत का क्या है राज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (06/12/2023): बीजेपी से राज्यसभा सांसद और नोएडा प्रभारी कांता कर्दम ने टेन न्यूज से खास बातचीत में कहा कि नीति आयोग के एक अध्ययन के अनुसार, पीएम मोदी की गरीब कल्याण योजनाओं – विशेष रूप से प्रधान मंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना ने 13.50 करोड़ से अधिक लोगों को गरीबी से बाहर आने में मदद की है।’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से कोरोना काल में आरम्भ हुई गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत देशवासियों को अगले 5 साल मिलता रहेगा निःशुल्क राशन।

कांता कर्दम ने कहा कि नया भारत लगातार दे रहा राष्ट्रव्यापी एकरूपता को बढ़ावा। प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में ONORC के अंतर्गत करीब 81 करोड़ लाभार्थियों को अगले 5 वर्षों तक मिलेगा मुफ्त राशन। यह योजना गरीब कल्याण की तरफ बढ़ाया गया एक कदम है।

वहीं पांच राज्यों के चुनावी परिणाम के बाद भारतीय जनता पार्टी की तीन राज्यों में प्रचंड बहुमत से जीत पर कांता कर्दम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जो गरीब कल्याण योजनाएं हैं इसका बहुत बड़ा प्रभाव इन पांचो राज्यों के विधानसभा के चुनाव परिणाम पर देखने को मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही योजनाएं आज लोगों तक पहुंच रही है। गरीब कल्याण और योजना का जो समय सीमा है उसे बढ़ाया गया है।

वहीं पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद कई विपक्ष के नेताओं द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने को लेकर कांता कर्दम ने कहा कि यह लोग जब चुनाव जीत जाते हैं तो ईवीएम ठीक हो जाता है और जब चुनाव हार जाते हैं तो ईवीएम खराब हो जाता है। जनता ने विश्वास बनाया है और जनता अभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है क्योंकि हमारी सरकार की तरफ से जो वादे किए जा रहे हैं उसको समय रहते हुए पूरा किया जा रहा है।

वही इंडिया एलायंस की बैठक जो फिलहाल टाल दी गई है, इस पर कांता कर्दम ने कहा कि यह विपक्ष का कुनबा नहीं बल्कि डर का कुनबा बना है। पांच राज्यों के चुनावी परिणाम से विपक्ष घबराया हुआ है और इन्हें पता है कि अब हमारे पास कुछ बचा नहीं है। कांता कर्दम ने कहा कि उनके पास अब कुछ करने को बचा नहीं है यह सिर्फ आरोप और प्रत्यारोप लगाते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में जो केंद्र में सरकार चल रही है वो सबका साथ, सबका विकास और सबका प्रयास से चल रही है।

कांता कर्दम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के गरीबों की देश के वंचितों की आदिवासियों की चिंता करते हैं और इन सबको ध्यान में रखते हुए आज केंद्र की योजनाएं जन-जन तक पहुंचाने की कोशिश हो रही है। केंद्र सरकार की तमाम ऐसी योजनाएं हैं जो आज गरीबों के आदिवासियों के ओबीसी के लोगों की दिशा और दशा बदलने का काम किया है।।