राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 दिसंबर 2023): संसद के शीतकालीन सत्र का आज बुधवार को तीसरा दिन है। राज्यसभा में आज देश में मौजूदा आर्थिक स्थिति पर चर्चा होने की संभावना है। इसके साथ ही आज लोकसभा में जम्मू-कश्मीर आरक्षण संशोधन बिल पर चर्चा होगी। वहीं आज सदन में राजस्थान में मंगलवार को हुई राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर हंगामा होने के भी आसार हैं।

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि “ये बहुत ही निंदनीय घटना है और राजस्थान में जो कांग्रेस शासन में कानून व्यवस्था लचर हुई थी उसका ये परिणाम है हमारी मांग है कि पुलिस तुरंत आरोपियों को पकड़े।”

साथ ही केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने इंडिया गठबंधन की बैठक को लेकर नेताओं के बीच मतभेद पर कहा कि “जब कमलनाथ ने अखिलेश यादव के लिए बोला था तो उससे पता चल गया था कि ये गठबंधन सिर्फ तस्वीरों के लिए है, हकीकत में नहीं है।”

बता दें कि संसद का शीतकालीन सत्र 4 दिसंबर से शुरू हो गया है, जो 22 दिसंबर तक चलने वाला है। शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन यानी मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा में जम्मू-कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक, 2023 और जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक, 2023 पेश किए, जिनके ऊपर बहस हुई।