राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में खिला कमल, कांग्रेस ने ईवीएम पर फोड़ा हार का ठीकरा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 दिसंबर 2023): पांच में से चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम लगभग सामने आ चुके हैं। चार में से तीन राज्यों में भाजपा बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। इस बीच बीजेपी दफ्तर में कार्यकर्ताओं का जश्न शुरू हो गया है तो वहीं कांग्रेस दफ्तर में कार्यकर्ताओं में मायूसी छाई हुई है। दिल्ली के अकबर रोड स्थित कांग्रेस हेड क्वार्टर में सुबह जश्न की स्थिति थी लेकिन अब कार्यकर्ताओं में मायूसी छाई हुई है।

अकबर रोड स्थित कांग्रेस हेड क्वार्टर में कार्यकर्ता काफी मायूस नजर आ रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस के राहुल-प्रियंका सेवा के अध्यक्ष जगदीश शर्मा अपने कार्यकर्ताओं के साथ हार पर नाराजगी जाहिर करते हुए ईवीएम पर हार का ठीकरा फोड़ दिया है। जगदीश शर्मा अपने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ हाथों में पोस्टर लेकर चुनाव का विरोध करते हुए नजर आए।

पोस्टर पर लिखा है कि ईवीएम से चुनाव करना बंद करो बीजेपी वालों ईवीएम हैक करना बंद करो। जगदीश शर्मा ने टेन न्यूज से कहा कि विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान साफ दिख रहा था कि तीनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार बन रही है लेकिन जब परिणाम आ रहे हैं तो यह बिल्कुल उल्टा है। इससे साफ जाहिर होता है कि ईवीएम में फिर बदला किया गया है।

ईवीएम का विरोध करते हुए जगदीश शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार में हिम्मत है तो चुनाव वैलेट पेपर से करवाना चाहिए कांग्रेस पार्टी चारों राज्यों में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। वहीं तेलंगाना में कांग्रेस की जीत पर जगदीश शर्मा ने कहा कि यह मोदी जी का आशीर्वाद है कि वहां उन्होंने ईवीएम से छेड़छाड़ नहीं किया और हमने सरकार बनाई।।