मुश्किल में फंसी केजरीवाल सरकार, बीजेपी ने दिल्ली जल बोर्ड में घोटाले के लगाए गंभीर आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (30/11/2023): दिल्ली बीजेपी ने दिल्ली जल बोर्ड में कथित तौर पर हुए लगभग 500 करोड़ के भ्रष्टाचार का मामला उठाते हुए दिल्ली के झंडेवालान स्थित जल बोर्ड दफ्तर पर प्रचंड प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली जल बोर्ड में एसटीपी प्लांट के नाम पर किए गए घोटाले का आरोप लगाया और कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जलबोर्ड को लूट का अड्डा बना लिया है।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने एसटीपी प्लांट के नाम पर एक और घोटाले को अंजाम दिया है और इसमें एक बार फिर से हैदराबाद की कंपनी का नाम आया है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से सवाल किया कि आखिर हैदराबाद की कंपनी से कौन से तार जुड़े हैं उसका उजागर करें नहीं तो भाजपा 30 नवम्बर को जलबोर्ड कार्यालय के सामने जलबोर्ड में किए गए घोटालों के लिए अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर प्रचंड विरोध प्रदर्शन करेगी।

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल तुमने और तुम्हारे साथियों ने जल बोर्ड को लूटने का अड्डा बना दिया है। सचदेवा ने कहा कि कितना झूठ बोलेगे केजरीवाल, आपने वादा किया दिल्ली को साफ पानी देने का, दिल्ली के हर घर में जल पहुंचाने का, टैंकर माफिया को खत्म करने का पर इस टैंकर माफिया के हाथों में आप खेल रहे हैं।बीजेपी ने दावा किया कि केजरीवाल जल्‍द ही सलाखों के पीछे जाएंगे। प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सचदेवा ने कहा कि शराब घोटाले, डीटीसी बस घोटाले, क्लास रूम घोटाले और शीशमहल घोटाले के बाद अब दिल्ली जल बोर्ड में भी घोटाला सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के पीएचडी होल्डर केजरीवाल इन सब घोटालों के किंगपिन हैं। लेकिन अगर उन्हें लगता है कि वह संवैधानिक पद पर बैठकर घोटाले पर घोटाला करते रहेंगे और जांच एजेंसी चुप रहेगी, तो ऐसा नहीं होगा।