पैसों के विवाद को लेकर 45 वर्षीय व्यक्ति को उसके रिश्तेदार ने मारी गोली, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (30 नवंबर 2023): उत्तर पूर्वी दिल्ली में पैसों के विवाद को लेकर 45 वर्षीय एक व्यक्ति को उसके रिश्तेदार ने गोली मार दी। यह जानकारी एक अधिकारी ने गुरुवार को दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित के दाहिनी जांघ पर गोली लग गई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत स्थिर है।

अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात लगभग 10:30 बजे, शास्त्री पार्क पुलिस स्टेशन में एक व्यक्ति के रिश्तेदार द्वारा गोली लगने से घायल होने के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक कॉल प्राप्त हुई, इसके बाद एक पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। वहां पहुंचने पर पता चला कि बुलंद मस्जिद, शास्त्री पार्क निवासी मोहम्मद ताजीम और उनका 21 वर्षीय बेटा मोहम्मद समीर चांदनी चौक स्थित अपनी स्क्रैप शॉप से दोपहिया वाहन पर अपने घर लौट रहा था। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा कि जीरो पुस्ता शास्त्री पार्क के पास, डीडीए फ्लैट शास्त्री पार्क निवासी मोहम्मद अरसलाम ने अपने मामा इंतजार और कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर उन पर गोलीबारी की। तज़ीम की दाहिनी जांघ पर गोली लगी थी और जीटीबी अस्पताल रेफर किए जाने से पहले उसे जेपीसी अस्पताल ले जाया गया था।

डीसीपी ने कहा कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। तज़ीम ने खुलासा किया कि उसने अपने रिश्तेदार शमशाद को लगभग 2.78 लाख रुपये उधार दिए थे, इसके कारण उनके बीच विवाद हुआ। डीसीपी ने कहा कि आरोपी मोहम्मद अरसलाम शमशाद का बेटा है। शमशाद और उसका परिवार उत्तर प्रदेश के बिजनौर में रहता है। डीसीपी ने बताया कि समीर के बयान पर आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में जांच जारी है।