रेरा मुद्दे पर उनकी चुप्पी खेद का विषय है : भाजपा नेता वीरेंद्र सचदेवा ने सीएम केजरीवाल पर उठाए सवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 नवंबर 2023): दिल्ली के रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण (रेरा) ने अपने 11 सितम्बर के आदेश को तत्काल प्रभाव से वापस लेने का निर्णय लिया है, जिसमें राष्ट्रीय राजधानी में उप-रजिस्ट्रारों को भवन उपनियमों का उल्लंघन करने वाली संपत्तियों के बिक्री को पंजीकृत नहीं करने के निर्देश दिए गए थे। दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पर रेरा के आदेश पत्र जारी करते हुए पोस्ट किया है।

बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा एक्स पोस्ट में कहा है कि दिल्ली भाजपा द्वारा रेरा नोटिफिकेशन के विरूद्ध उठाई आवाज का परिणाम सामने आया। हमने पिछले सप्ताह दिल्ली के रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण की सितंबर 2023 की अधिसूचना की निंदा की थी और इसे वापस लेने की मांग की थी। रेरा नोटिफिकेशन वापस लिया गया अब कल से दिल्ली में संपति पंजीकरण पर रोक हटेगी।

बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि खेद का विषय है कि अरविंद केजरीवाल रेरा मुद्दे पर बिल्कुल चुप रहे। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना का आभार जताते हुए कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल का धन्यवाद जिन्होने यह सम्भव करवाया।