“मैं दिल से चाहता था कि योगी जी सीएम ना बनें”, योगी आदित्यनाथ की कार्य संस्कृति पर क्या बोले विकास दिव्यकीर्ति

रंजन अभिषेक
टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 नवंबर 2023): उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की सरकार को लेकर देशभर में लोगों की राय बंटी हुई है। कुछ लोग सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्य संस्कृति की तारीफ करते हैं तो वहीं कुछ लोग उनके कार्य प्रणाली को लेकर अलग मत रखते हैं। अब “दृष्टि आईएएस” संस्थान के संस्थापक एवं प्रसिद्ध शिक्षक विकास दिव्यकृति ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर एक बड़ी टिप्पणी की है।

विकास दिव्यकृति नहीं चाहते थे कि योगी आदित्यनाथ बने सीएम

एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में सीएम योगी से जुड़े सवाल पर बोलते हुए विकास दिव्यकृति ने कहा ,”जब योगी जी को सीएम बनाने का फैसला हो रहा था , तब दो- तीन उम्मीदवार थे। मैं दिल से चाहता था कि योगी जी सीएम न बनें।” उन्होंने कहा कि “मेरे मन में उनकी छवि थी कि वह मठ के आदमी हैं , धर्म का आदमी सीधा राजनीति चलाएगा तो ठीक नहीं होगा।”

सीएम योगी आदित्यनाथ के फैन हुए विकास दिव्यकृति

विकास दिव्यकृति ने कहा कि उनके (सीएम योगी आदित्यनाथ) कार्यकाल में एक-दो मुद्दे छोड़ दें , तो मैं कहूंगा कि वो शानदार मुख्यमंत्री हैं और ये कहने में मुझे कोई आपत्ति नहीं।” इतना ही नहीं विकास दिव्यकृति ने कहा कि इस समय के हालात में मुझे अभी ऐसा कोई नेता नजर नहीं आ रहा है जो मोदी से बेहतर पीएम बन पाए और अरविंद केजरीवाल से बेहतर सीएम बन पाए।

सोशल मीडिया पर हो रही काफी चर्चा

विकास दिव्यकीर्ति के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा हो रही है। जिसमें वह खुलकर राजनीति से जुड़े मुद्दों पर जवाब दे रहे हैं। उन्होंने अपने बारे में भी ये स्पष्ट किया कि उनका किसी राजनीतिक पार्टियों से कोई ताल्लुक नहीं है और ना ही अभी कोई संभावना है।