दिल्ली: सुल्तानपुरी इलाके में पत्नी ने झड़गे के दौरान काटा पति का कान

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 नवंबर 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक महिला ने कथित तौर पर झगड़े के दौरान अपने पति का कान काट लिया। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू की है। यह घटना बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके की है। पुलिस पीड़ित की पत्नी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

पीड़ित की पुलिस शिकायत के अनुसार, उसके दाहिने कान का ऊपरी हिस्सा कटने के चलते अलग हो गया, जिससे उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। एफआईआर में कहा गया है कि 20 नवंबर को सुबह करीब 9:20 बजे मैं कूड़ा फेंकने के लिए अपने घर से बाहर गया। मैंने अपनी अनुपस्थिति के दौरान अपनी पत्नी से घर साफ करने का अनुरोध किया था। मेरे लौटने पर मेरी पत्नी ने एक अज्ञात मुद्दे पर मुझसे झगड़ा शुरू कर दिया।

पीड़ित ने बताया कि झगड़े के दौरान उसकी पत्नी ने जोर देकर कहा कि वह घर बेच दे और उसे संपत्ति का हिस्सा दे दे क्योंकि वह अपने बच्चों के साथ अलग रहना चाहती है। मैंने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन असहमति के चलते लड़ाई बढ़ती चली गई। इस दौरान उसने मेरे साथ मारपीट करने की कोशिश की। जैसे ही मैं घर से निकल रहा था, उसने मुझे पीछे से पकड़ लिया। गुस्से में आकर मेरे दाहिने कान पर इतनी जोर से काटा कि उसका एक हिस्सा अलग हो गया, जिससे काफी खून बहने लगा।

इस घटना के बाद, पीड़ित को तत्काल चिकित्सा के लिए मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद उन्हें रोहिणी के जयपुर गोल्डन अस्पताल में रेफर किया गया, जहां उनकी सर्जरी हुई।