अरविंद केजरीवाल ने आप सरकार को कट्टर ईमानदार बताने पर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी बोले- ‘अगला नंबर आपका है’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27 नवंबर 2023): बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को पंजाब में मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना का शुभारंभ किया। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी की सरकार को कट्टर ईमानदार बताया है। तो वहीं बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर वार किया है।

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि बेशर्मी की भी हद देखिये दिल्ली राज्य में कट्टर ईमानदार सरकार जिसके शिक्षा मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री और राज्यसभा सांसद भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद हैं। साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अगला नंबर अरविंद केजरीवाल का है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है, “दिल्ली राज्य में कट्टर ईमानदार सरकार जिसके शिक्षा मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री और राज्यसभा सांसद भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद हैं और शायद अगला नंबर इनके सरदार बौने दुर्योधन का हो। बेशर्मी की भी हद देखिये !”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि “अब तक की सभी सरकारें अपना घर भरने में लगी रहीं। ऐसा नहीं है कि उनके पास पैसे नहीं थे, लेकिन वे उस पैसे को लूटने में लगे थे जो अब आपकी तीर्थ यात्रा के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। अब पंजाब और दिल्ली में ईमानदार सरकार है। और यह ईमानदार सरकार आपका सारा पैसा आपके स्वास्थ्य, बिजली आपूर्ति, तीर्थयात्रा और शिक्षा पर खर्च करेगी।”