दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अर्श दल्ला गिरोह के दो शूटरों को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27 नवंबर 2023): दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दिल्ली के मयूर विहार इलाके में रविवार देर रात दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने विदेश में छुपे बैठे मोस्ट वॉन्टेड खालिस्तानी आतंकी अर्श दल्ला गिरोह के दो शूटरों को मयूर विहार इलाके से गिरफ्तार किया है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को जानकारी मिला था कि अर्श डल्ला गैंग के दो बदमाश मयूर विहार के पास आने वाले हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने ट्रैप लगाया और दोनों बदमाशों को घेर लिया। जब पुलिस ने दोनों शूटरों को रुकने को कहा तो उन्होंने स्पेशल सेल की टीम पर फायरिंग कर दी।

इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम की तरफ से जवाबी कार्रवाई की गई। इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिसे अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है‌ और आगे की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, इन दोनों शार्प शूटरों के निशाने पर दिल्ली और पंजाब के कई वीवीआईपी थे। साथ ही एक पंजाबी सिंगर को भी निशाना बनाने की साजिश रची जा रही थी। बता दें कि 2020 में आतंकी अर्श डल्ला ने भारत छोड़ दिया था। वह दिल्ली पुलिस, पंजाब पुलिस और एनआईए द्वारा वॉन्टेड है। इस समय वह कनाडा में छुपा हुआ है।