दिल्ली सरकार के अस्पताल की खुली पोल! , मरीजों से मंगवाए जा रहे ग्लव्स

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 नवंबर 2023): दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में मरीजों से ग्लव्स और अन्य जरूरी सामान मंगवाने का मामला सामने आया है। साथ ही मरीजों से कहा जा रहा है कि अगर आप ये सामान नहीं लाते हैं तो मरीज का ट्रीटमेंट नहीं किया जाएगा। इस संदर्भ में अनुराग जैन नाम के एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है। तो वहीं दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने शनिवार को इस को पोस्ट को रिपोस्ट किया है।

अनुराग जैन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए पोस्ट में लिखा है, “दिल्ली का बीमार अस्पताल। ये दिल्ली है जनाब, यहां मरीजों से मंगाए जाते है ग्लव्स और अन्य जरूरी सामान, जीटीबी अस्पताल में ग्लव्स जैसी जरूरी चीज भी खत्म है। तीमारदार ने वीडियो बना कर खोली अस्पताल की पोल @ArvindKejriwal यह कैसी स्वास्थ्य सेवाएं?”

तो वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पर्ची को दिखाते हुए कहता है कि ये जीटीबी हॉस्पिटल की पर्ची है। उन्होंने कहा कि मैं यहां इमरजेंसी में एक लेडिस को लेकर आया हूं और इनके पास ग्लव्स भी नहीं है। उन्होंने कहा कि यहां पर ग्लव्स के लिए पर्ची बनाकर दी जा रही है और कहा जा रहा है कि मेडिकल एसोसिएशन से लेकर आओ हमारे हॉस्पिटल में ग्लव्स खत्म हो गए। साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अगर ग्लव्स लाकर नहीं दोगे तो ट्रीटमेंट शुरू नहीं होगा। ये हाल दिल्ली का हो रहा है।

बता दें कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार स्वास्थ्य सेवा में सुधार के बड़े-बड़े दावे करती है। लेकिन इस वीडियो ने अरविंद केजरीवाल सरकार के स्वास्थ्य सेवा में किए गए सुधार के दावे की पोल खोल दी।