नवनिर्मित मल्टी लेवल स्टैक पार्किंग का मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने किया दौरा, उपयोग के लिए जनवरी में खुलेगा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 नवंबर 2023): दिल्ली नगर निगम की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने आज यानी बुधवार को अमर कॉलोनी में नवनिर्मित मल्टी लेवल स्टैक पार्किंग का दौरा किया। इस दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी के विधायक मदन लाल, एमसीडी उपायुक्त और अन्य अधिकारी मौजूद रहें। यह जानकारी दिल्ली मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने एक्स पर दी है।

दिल्ली मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने बताया कि नवनिर्मित मल्टी लेवल स्टैक पार्किंग की आधुनिक सुविधा पूरी हो जाएगी और जनवरी में उपयोग के लिए खुल जाएगी। उन्होंने आगे बताया कि दिल्ली में पार्किंग आप सरकार द्वारा उपेक्षित मुद्दों में से एक है। एमसीडी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

दिल्ली मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने एक्स पोस्ट में कहा है कि , “आज विधायक मदन लाल जी, एमसीडी उपायुक्त एवं अन्य अधिकारियों के साथ अमर कॉलोनी में नवनिर्मित मल्टी लेवल स्टैक पार्किंग का दौरा कियाो। आधुनिक सुविधा पूरी हो जाएगी और जनवरी में उपयोग के लिए खुली होगी। दिल्ली में पार्किंग आप सरकार द्वारा उपेक्षित मुद्दों में से एक है। एमसीडी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।”