दिल्ली मेट्रो में लड़की ने हरियाणवी गाने पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 नवंबर 2023): दिल्ली मेट्रो आए दिन वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती है। वहीं अब दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ब्लैक साड़ी में हरियाणवी गाने पर डांस कर रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की काली रंग की साड़ी पहनकर हरियाणवी गाने पर डांस कर रही है। जब वह डांस करना शुरू करती है तो वहां पर मौजूद सभी लोग उसे देखने लगते हैं। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि उसके पीछे बैठे लड़के उसे देखकर मुस्कुरा रहे हैं। लेकिन लड़की गाने की धुन पर नाचती जा रही है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @kannu__coffee_girl अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “पता नहीं क्या हो रहा है इन लड़कियों को।” दूसरे यूजर ने लिखा है कि “इनको शर्म नहीं आती है क्या ऐसे पब्लिक प्लेस में ऐसा डांस करती है।” तीसरे यूज़र ने लिखा है कि “आजकल दिल्ली मेट्रो में फ्री में स्टेज शो देखने को मिल जाता है।”