दिल्ली में दो लोगों ने 23 वर्षीय व्यक्ति पर की फायरिंग, आरोपी फरार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 नवंबर 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दो लोगों ने एक 23 वर्षीय व्यक्ति पर गोली चलाई और पिस्तौल की बट से हमला किया। इसके चलते वह घायल हो गया। पीड़ित व्यक्ति की पहचान असद के रूप में हुई है। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया और पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार देर रात करीब 2.30 बजे जब जामा मस्जिद इलाके का रहने वाला पीड़ित असद अपने दोस्त के साथ सड़क पर घूम रहा था, तभी दो लोग उसके पास आए और गाली-गलौज की।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने पहले बहस की और अचानक उनमें से एक ने गोली चला दी। आरोपी ने शिकायतकर्ता को पिस्तौल के बट से भी मारा, जिससे उसके सिर पर चोटें आई हैं। सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, हालांकि, घायल को पहले ही पीसीआर वैन से एलएनजेपी अस्पताल भेज दिया गया था।

अधिकारी ने कहा कि अब तक की जांच से सामने आया है कि शिकायतकर्ता और आरोपी एक-दूसरे को जानते हैं और उनके बीच कुछ पुराना विवाद है। अधिकारी ने आगे कहा कि एक आरोपी की पहचान साद के रूप में हुई है, जिसकी पिछली आपराधिक संलिप्तता रही है। दोनों आरोपी फरार हैं और टीमें उन्हें पकड़ने के लिए काम कर रही हैं।