‘दिल्ली दरबार अपने ही CM की कुर्सी को लूटने में व्यस्त और CM उनसे निपटने में व्यस्त’: पीएम मोदी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 नवंबर 2023): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी शनिवार को राजस्थान के नागौर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “राजस्थान में कांग्रेस ने 5 साल में जगह-जगह आपको विश्वासघात के अलावा और कुछ नहीं दिया। कांग्रेस ने यहां कुशासन वाली सरकार दी, भ्रष्ट और घोटालों वाली सरकार दी, जहां सामान्य मानव की जान सुरक्षित नहीं, जहां बहनों-बेटियों का सम्मान सुरक्षित नहीं, कांग्रेस ने राजस्थान को उस मोड़ पर खड़ा कर दिया है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि “यहां के मुख्यमंत्री ने एक जनसभा में खुद स्वीकार किया कि उनके उम्मीदवारों, उनके विधायकों ने कोई काम नहीं किया। क्योंकि वे यहां अपनी कुर्सी बचाने में जुटे रहे। अब ऐसा हाल जिस पार्टी का हो वह आपके लिए क्या करेगी?”

पीएम मोदी ने कहा कि “दिल्ली दरबार अपने ही CM की कुर्सी को लूटने में व्यस्त और CM उनसे निपटने में व्यस्त। इन लोगों ने राजस्थान की जनता को उनके हाल पर छोड़ दिया था, अब चुनाव के समय ये लोग बेमन से साथ-साथ फोटो खींचवा रहे हैं।”

पीएम मोदी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि “कई महीनों से राजस्थान की लाल डायरी की बड़ी चर्चा है। लाल डायरी में कांग्रेस के अपने ही नेता ने कांग्रेस के कुशासन की कथा को पूरे विस्तार से लिखा है। तभी मुख्यमंत्री का अपना बेटा यह लिखकर देने को तैयार है कि पापा की सरकार इस बार नहीं आने वाली।”