‘विकास क्रांति रैली’ में सीएम केजरीवाल ने 867 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का किया शिलान्यास

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 नवंबर 2023): पंजाब के होशियारपुर में आज यानी शनिवार को ‘विकास क्रांति रैली’ का आयोजन किया गया। इस रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शामिल हुए। इस दौरान होशियारपुर समेत आसपास के इलाकों के लिए कुल 867 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ और शिलान्यास किया गया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘विकास क्रांति रैली’ को संबोधित करते हुए कहा कि “शिक्षा के क्षेत्र में पंजाब में काफी काम हुआ है। उत्कृष्ट स्कूल बनाया जा रहा है। अमृतसर में सरकारी स्कूल स्थापित किया गया है। होशियारपुर में भी ऐसा ही स्कूल बनाया जा रहा है.।अब गरीबों, किसानों और मजदूरों के बच्चे बड़े स्कूलों में पढ़ेंगे। आम आदमी पार्टी ही एकमात्र पार्टी है जो कहती है कि हमें वोट दो, हम आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा देंगे।”

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि “पूरे पंजाब में 650 मोहल्ला क्लीनिक बनाये गये हैं। 26 जनवरी तक सभी जिला अस्पतालों में एक्स-रे मशीनें होंगी। अब पंजाब के हर कोने में 24 घंटे बिजली होगी। राशन की डोरस्टेप डिलीवरी होगी। अगर आप सरकार 1.5 साल में इतने काम कर सकती है तो पिछली सरकारों ने क्यों नहीं किए?”