छठ पर्व पर ‘ड्राई डे’ घोषित होने पर दिल्ली कांग्रेस ने पूर्वांचल वासियों की ओर से अरविंदर सिंह लवली को दी बधाई

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 नवंबर 2023): अरविंद केजरीवाल सरकार ने 19 नवंबर को छठ पूजा के अवसर पर दिल्ली में ‘ड्राई डे’ घोषित कर दिया है। दिल्ली सरकार के एक्साइज डिपार्टमेंट की ओर से इस संदर्भ में आज यानी शुक्रवार को एक आदेश जारी किया गया है। इस आदेश में कहा गया है कि 19 नवंबर को दिल्ली में शराब की बिक्री नहीं होगी।

दिल्ली कांग्रेस ने छठ पर्व पर ‘ड्राई डे’ घोषित होने पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस संदर्भ में उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को लिखे पत्र को शेयर करते हुए पूर्वांचल वासियों की ओर से दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली को बधाई दी है। साथ ही कहा कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से छठ पर्व के दिन ‘ड्राई डे’ घोषित करने की मांग की थी।

दिल्ली कांग्रेस ने पोस्ट में कहा है, “दिल्ली के लाखों पूर्वांचल वासियों की आस्था के पर्व छठ पूजा के महत्व को ध्यान में रखते हुये दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल माननीय उपराज्यपाल महोदय से छठ पूजा के दिन ड्राई डे घोषित करने की मांग को लेकर मिला था जिसके फलस्वरूप एक्साइज आयुक्त महोदय ने एक आदेश जारी कर माननीय लवली जी की मांग को स्वीकार किया। इस सफलता पर दिल्ली के लाखों पूर्वांचल वासियों की ओर से माननीय अरविंदर सिंह लवली जी को हार्दिक बधाई।”