बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने जिम के बाहर एक व्यक्ति को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (11 नवंबर 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में फायरिंग की घटना सामने आई है। बाइक सवार तीन अज्ञात व्यक्तियों ने एक व्यक्ति पर जिम के बाहर कई राउंड फायरिंग कर दी, जिसमें वह घायल हो गया है। दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

दिल्ली पुलिस इस मामले में जानकारी देते हुए शनिवार को बताया कि “बाइक सवार तीन अज्ञात व्यक्तियों द्वारा की गयी गोली से एक व्यक्ति घायल हो गया। हमें 10 नवंबर, 2023 को अलीपुर में एक जिम के पास गोली लगने की सूचना मिली। पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे, और पता चला कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। हम अस्पताल पहुंचे और घायलों का बयान दर्ज किया।”

पुलिस ने आगे बताया कि “घायल व्यक्ति ने आरोप लगाया कि जिम के बाहर मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात लड़कों ने उन पर कई राउंड फायरिंग की। उन्हें कंधे, पेट के पास और जांघ में तीन गोलियां लगीं। घायल का ऑपरेशन किया गया है और फिलहाल वह खतरे से बाहर है। हमने क्राइम टीम को मौके पर बुलाया और निरीक्षण कराया। आईपीसी की धारा 307/34 और आर्म्स एक्ट की धारा 25/27 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है।”