हमारे कट्टर विरोधी भी मानते हैं कि AAP कट्टर ईमानदार लोगों की पार्टी है : सीएम अरविंद केजरीवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (08 नवंबर 2023): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज बुधवार को मध्य प्रदेश के बीनागंज के चचौरा में रोड शो किया। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। इस मौके पर उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक मौजूद रहे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “आज़ादी के बाद केवल दो पार्टियाँ (बीजेपी और कांग्रेस) थीं। दोनों दलों के नेताओं ने अपनी तिजोरी भरने के अलावा कुछ नहीं किया। अगर उन्होंने कुछ किया होता तो हमें आम आदमी पार्टी बनाने की जरूरत नहीं पड़ती।”

अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि “यहां तक कि हमारे कट्टर विरोधी भी मानते हैं कि आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार लोगों की पार्टी है। देशभक्तों की पार्टी है। हम लोग मर जाएंगे, कट जाएंगे लेकिन अपने वतन के साथ गद्दारी नहीं करने देंगे। हम बेइमानी नहीं कर सकते।”

केजरीवाल ने आगे कहा कि “आम आदमी पार्टी ने पांच साल में वह कर दिखाया जो ये दोनों पार्टियां कांग्रेस और बीजेपी 75 साल में नहीं कर पाईं। हमने स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक बनाए हैं, जहां लोग मुफ्त इलाज पा सकते हैं, चाहे वह 50 रुपये की गोली हो या 50 लाख रुपये का इलाज, और यहां तक कि दिल्ली में बिजली भी मुफ्त है।”